Tuesday, Nov 30 2021 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कपिल शर्मा से 5.30 करोड़ की ठगी , वाहन डिजाइनर का पुत्र गिरफ्तार

कपिल शर्मा से 5.30 करोड़ की ठगी , वाहन डिजाइनर का पुत्र गिरफ्तार

मुंबई 25 सितंबर (वार्ता) मुंबई पुलिस ने लोकप्रिय हास्य कलाकार कपिल शर्मा से 5.30 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में वाहन डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के पुत्र बोनिटो को शनिवार को गिरफ्तार का लिया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिलीप को पुलिस ने दिसंबर-2020 में वाहन वित्तपोषण रैकेट में गिरफ्तार किया था।

कपिल ने एक डिजाइनर वैनिटी बस सौदे में छाबड़िया और अन्य द्वारा 5.30 करोड़ रुपये की ठगी किये जाने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। अपनी शिकायत में कपिल ने कहा था कि उन्होंने बस के लिए मार्च-मई 2017 में छाबड़िया को पांच करोड़ दिये लेेकिन 2019 तक बस उन्हें दी गयी। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय कंपनी लॉ (ट्रिब्यूनल) का रुख किया। पिछले साल छाबड़िया ने वैनिटी बस की डिलीवरी के लिए पार्किंग शुल्क के रूप में 1.20 करोड़ रुपये के बिल भेजा, जिसके बाद कपिल ने सितंबर 2020 में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने प्राथमिकी दर्ज करने से पहले इसकी प्रारंभिक जांच की। जांच के दौरान बोनिटो की संलिप्तता सामने आई और उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया जिसके बाद उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

त्रिपाठी टंडन

वार्ता

More News
अनुसूचित जाति, नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा किया जायेगा: मुंडे

अनुसूचित जाति, नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा किया जायेगा: मुंडे

29 Nov 2021 | 9:16 PM

बीड़, 29 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय और विशेष सहायता मंत्री धनंजय मुंडे ने सोमवार को कहा कि अनुसूचित जाति और नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा करने वाली रमई आवास घरकुल की महत्वाकांक्षी योजना के तहत 2021-22 में पूरे राज्य में ग्रामीण क्षेत्रों में 1,13,571 और शहरी क्षेत्रों में 22,676 आवास के लक्ष्य को पूरा किया जायेगा।

see more..
मानहानि के मामले में नवाब मलिक की जमानत मंजूर

मानहानि के मामले में नवाब मलिक की जमानत मंजूर

29 Nov 2021 | 7:29 PM

मुंबई, 29 नवंबर (वार्ता) मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता नवाब मलिक की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मोहित कम्बोज द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि के एक मामले में जमानत मंजूर कर ली।

see more..
image