Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:27 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


कपिल शर्मा को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट

कपिल शर्मा को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट

मुंबई 26 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हॉलीवुड के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

कॉमेडी की दुनिया के क‍िंग कपिल शर्मा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। चर्चा है कि कपिल बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कपिल शर्मा को हॉलीवुड की सुपरहिट एनीमेटेड फिल्म एंग्री बर्ड 2 में लीड रोल रेड को अपनी आवाज देने का मौका मिला है।

कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ‘एंग्री बर्ड 2’ के हिंदी वर्जन में रेड के रोल को अपनी आवाज देंगे। एंग्री बर्ड 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, लेकिन हिंदी वर्जन का ट्रेलर अब तक नहीं आया है। कपिल, कॉमेडी किंग होने के साथ बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। कपिल कई बार स्टार्स की मिमिक्री भी करते नजर आए हैं। अब कपिल शर्मा के इसी टैलेंट को उनके फैंस ‘एंग्री बर्ड 2’ के हिंदी वर्जन में देखने वाले हैं। यह फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

More News
सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

20 Apr 2024 | 10:22 AM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
कंगना ने की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

कंगना ने की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

19 Apr 2024 | 7:16 PM

मंडी, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को भांबला स्थित अपने निवास स्थान पर सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की।

see more..
image