Friday, Apr 26 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सी एस शिवाली का हृदयगति रुकने से निधन

सी एस शिवाली का हृदयगति रुकने से निधन

हुबली, 22 मार्च (वार्ता) कर्नाटक के नगर प्रशासन मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चान्नाबासप्पा एस. शिवाली का शुक्रवार को हृदय गति रुकने से निधन हो गया।

वह 57 वर्ष के थे। उनके परिवार में पत्नी, एक पुत्र और दो पुत्रियां हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के बाद मंत्री को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका निधन हो गया था।

श्री शिवाली कुंडागोल विधानसभा सीट से पिछली तीन बार से विधायक चुने गये थे। उन्हें कर्नाटक की जनता दल सेक्युलर और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के हाल के फेरबदल में मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था। उनके हाल ही में दिल की शल्य चिकित्सा की गयी थी। नाश्ता करने के बाद उन्हें आज उल्टी हुई और तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारामैया, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अभियान समिति के अध्यक्ष एच के पाटिल और अन्य नेताओं ने श्री शिवाली के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मिश्रा.श्रवण

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image