Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
खेल


कार्तिक ने बीसीसीआई से बिना शर्त माफी मांगी

कार्तिक ने बीसीसीआई से बिना शर्त माफी मांगी

नयी दिल्ली, 08 सितंबर (वार्ता) भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के ड्रेसिंग रुम में घुसने को लेकर बिना शर्त माफी मांगी है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कार्तिक को राष्ट्रीय अनुबंध को तोड़ने के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया था। बीसीसीआई के अनुबंध के अनुसार कोई भी भारतीय खिलाड़ी बोर्ड से अनापत्ति पत्र के बिना आईपीएल के अलावा किसी भी तरह की लीग में नहीं खेल सकता है।

बीसीसीआई ने कार्तिक को नोटिस भेजकर स्थिति स्पष्ट करने की बात कही थी और उन्होंने अपने जबाव में बताया कि वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के नवनियुक्त मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम के बुलावे पर वहां गए थे।

कार्तिक ने ई-मेल भेज कर कहा, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) की तरफ से किसी भी रुप में भाग नहीं लिया। मैं त्रिनिदाद केकेआर के कोच मैकुलम के बुलावे पर गया था जो टीकेआर के भी मुख्य कोच हैं। मैकुलम को लगा कि मेरा वहां आना केकेआर के कप्तान के रुप में मेरे लिए फायदेमंद होगा।”

कार्तिक ने बीसीसीआई को पत्र भेज कहा, “मैं बीसीसीआई से उनकी अनुमति के बिना वहां जाने के लिए बिना शर्त माफी मांगता हूं।”

कार्तिक एक से नौ सितंबर के बीच वहां मौजूद थे और उस दौरान टीकेआर ने तीन मुकाबले खेले थे। हालांकि बीसीसीआई द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद उन्होंने कहा कि वह टीकेआर के ड्रेसिंग रुम में नहीं बैठे थे।

शोभित

वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image