Monday, Nov 29 2021 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

विजयपुरा 19 अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नशे की लत का शिकार और मादक पदार्थों का तस्कर बताकर साबित कर दिया कि उन्होंने (श्री कटील) अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

श्री सुरजेवाला ने यहां संवाददाताओं से कहा , “ भाजपा सत्ता और अहंकार के नशे में है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। ऐसा लगता है कि उन्होंने गुजरात के अडानी बंदरगाह पर जब्त किए गए दो लाख करोड़ रुपये के ड्रग्स ले लिए हैं।” उन्होंने कहा कि भाजपा को श्री कटील को तत्काल नशा पुनर्वास केंद्र में भर्ती करना चाहिए क्योंकि इस तरह की मूर्खतापूर्ण टिप्पणी केवल वही व्यक्ति कर सकता है जो नशे में है।

श्री सुरजेवाला ने श्री कटील द्वारा हुबली में श्री राहुल गांधी के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी के जवाब में ये टिप्पणियां की।

श्री कटील ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस की ओर से सोमवार को की गयी उन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया जतायी थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनपढ़ और भिखारी कहा गया था। भाजपा ने प्रधानमंत्री का बचाव करते हुए कहा था कि श्री मोदी किसी महिला के साथ सिगरेट नहीं पीते और कांग्रेस नेताओं की तरह बार में डांस नहीं करते।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस ने हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद खेद जताते हुए श्री मोदी के खिलाफ टिप्पणी वापस ले ली थी।

यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा ने श्री राहुल गांधी को ड्रग्स से जोड़ा है। इससे पहले 2016 में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि श्री गांधी को कथित तौर पर 2001 में अमेरिका में 1.60 लाख अमेरिकी डालर और सफेद पाउडर रखने के लिए संघीय जांच ब्यूरो के अधिकारियों ने पकड़ा था। उन्होंने यह भी दावा किया था कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने श्रीमती सोनिया गांधी के अनुरोध पर तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश को फोन किया था और श्री गांधी को रिहा करवाया था।

टंडन, यामिनी

वार्ता

More News
तमिलनाडु में वर्षाजनित घटनाओं में मरने वालों की संख्या 10 हुई

तमिलनाडु में वर्षाजनित घटनाओं में मरने वालों की संख्या 10 हुई

28 Nov 2021 | 8:37 PM

चेन्नई, 28 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु में पिछले 24 घंटे में भीषण बारिश से संबंधित घटनाओं में दो और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है।

see more..
त्रिपुरा में भाजपा की जीत पर नड्डा ने दिया धन्यवाद

त्रिपुरा में भाजपा की जीत पर नड्डा ने दिया धन्यवाद

28 Nov 2021 | 7:54 PM

नयी दिल्ली, 28 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने त्रिपुरा के स्थानीय निकाय के चुनावों मे भाजपा की प्रचंड जीत के लिए प्रदेश की जनता और राज्य के पार्टी नेतृत्व का अभिनंदन करते हुए कहा है कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों, उनकी लोक-कल्याणकारी योजनाओं और राज्य के विकास के प्रति डबल इंजन सरकार की प्रतिबद्धता में जनता के विश्वास का प्रतीक है।

see more..
शीतकालीन सत्र से पहले भाजपा संसदीय कार्यकारिणी की बैठक

शीतकालीन सत्र से पहले भाजपा संसदीय कार्यकारिणी की बैठक

28 Nov 2021 | 7:34 PM

नयी दिल्ली, 28 नवंबर (वार्ता) संसद के शीतकालीन सत्र से पहले आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई अन्य बड़े नेता पहुंचे।

see more..
ओमिक्रॉन वैरिएंट: तमिलनाडु में छह देशों के यात्रियों हेतु आठ दिन क्वारंटीन अनिवार्य

ओमिक्रॉन वैरिएंट: तमिलनाडु में छह देशों के यात्रियों हेतु आठ दिन क्वारंटीन अनिवार्य

28 Nov 2021 | 7:28 PM

चेन्नई 28 नवंबर (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका से कर्नाटक आये दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की खबरों के बीच तमिलनाडु सरकार ने छह देशों से आने वाले लोगों के लिए आठ दिन का क्वारंटीन अनिवार्य कर दिया है।

see more..
image