Friday, Mar 1 2024 | Time 12:37 Hrs(IST)
image
राज्य


कौशांबी:दुष्कर्म पीड़िता के हत्या का इनामी आरोपी गिरफ्तार

कौशांबी:दुष्कर्म पीड़िता के  हत्या का इनामी आरोपी गिरफ्तार

कौशांबी 25 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के महेवा घाट थाने में रेप पीड़िता युवती के हत्या का मुख्य आरोपी 25000 रुपए के इनामिया बदमाश को पुलिस ने आज मुड़भेड के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 20 नवंबर को महेवाघाट थाना क्षेत्र के ढेरहा गांव की 20 वर्षीय युवती की गांव के ही पवन और उसके सगे तीन भाइयों द्वारा कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में पवन मुख्य आरोपी था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।

पुलिस को सूचना मिली कि पवन महेवा घाट के यमुना कछार में मौजूद है। आज सुबह तड़के पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर घेराबंदी कर दी। पवन ने पुलिस से स्वयं को घिरा हुआ देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश की।पुलिस ने भी आत्म सुरक्षार्थ फायरिंग कर दी।

गोली पवन के पैर में लग गई और घायल होकर गिर गया, जिसके बाद घेरा बंदीकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया पवन के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा एवं कई जिंदा कारतूस बरामद किया है। घर बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कर दिया है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
यादव आज उज्जैन में, विक्रमोत्सव का करेंगे शुभारंभ

यादव आज उज्जैन में, विक्रमोत्सव का करेंगे शुभारंभ

01 Mar 2024 | 11:21 AM

भोपाल, 01 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज उज्जैन में 'रीजनल इंडस्ट्री काॅन्क्लेव' और विक्रमोत्सव का शुभारंभ करेंगे।

see more..
राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल से मध्यप्रदेश में, उज्जैन में होगा रोड शो

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल से मध्यप्रदेश में, उज्जैन में होगा रोड शो

01 Mar 2024 | 11:20 AM

भोपाल, 01 मार्च (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' मध्यप्रदेश में कल मुरैना से शुरु होकर छह मार्च तक आयोजित होगी।

see more..
image