Friday, Mar 29 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केसीआर करेंगे राष्ट्रीय पार्टी की शुरुआत, किशन रेड्डी ने साधा निशाना

केसीआर करेंगे राष्ट्रीय पार्टी की शुरुआत, किशन रेड्डी ने साधा निशाना

हैदराबाद 04 अक्टूबर (वार्ता) तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सुप्रीमो और मुख्यमंत्री कालवाकुंतला चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ का मुहूर्त निर्धारित किया गया है और इसकी घोषणा बुधवार अपराह्न 1.19 बजे की जाएगी।

केसीआर की ओर से राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने ट्वीट किया,“अपने उत्तराधिकारी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए टीआरएस सरकार की ओर जनता का ध्यान हटाने के लिए, केसीआर ‘नेशनल पार्टी’ को सामने लाये हैं।”

उन्होंने कहा कि तेलंगाना के समझदार लोग केसीआर के नाटक को समझ रहे हैं। उन्हें अब और मूर्ख नहीं बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि टीआरएस नेता अपना सिर पकड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि केसीआर एक राष्ट्रीय पार्टी क्यों बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीआरएस नेता निजी तौर पर कह रहे हैं कि केसीआर राष्ट्रीय पार्टी को सिर्फ एमआईएम के लिए बुला रहे हैं।

मंत्री ने यह भी ट्वीट किया कि कलवाकुंतला परिवार दिवास्वप्न देख रहा है कि केसीआर प्रधानमंत्री होंगे, उनके बेटे मुख्यमंत्री होंगे और उनकी बेटी केंद्रीय मंत्री होगी। देश में कोई भी पार्टी या नेता केसीआर पर भरोसा नहीं करता।

नई राष्ट्रीय पार्टी का नाम ‘भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस)’ होने की संभावना है। टीआरएस की स्थापना 27 अप्रैल, 2001 को केसीआर ने अलग तेलंगाना राज्य को प्राप्त करने के उद्देश्य से की थी। इसके साथ ही 21 साल की टीआरएस राष्ट्रीय पार्टी में बदल जाएगी।

(संपादक शेष पूर्व प्रेषित से जोड़ लें....)

सैनी.संजय

वार्ता

image