Friday, Mar 29 2024 | Time 12:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केजरीवाल ने दिल्ली को तबाह और बर्बाद किया: शिवराज

केजरीवाल ने दिल्ली को तबाह और बर्बाद किया: शिवराज

भोपाल/नईदिल्ली, 30 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि दिल्ली की जनता श्री केजरीवाल के किसी भी धोखे में नहीं आए, उन्होंने (श्री केजरीवाल) दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर दिया है।

श्री चौहान ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में दिल्ली के चंदर नगर में आयोजित जनसभा में श्री केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) केवल खोखला प्रचार करती है। जबकि भाजपा सेवा को ही विचार मानकर काम करती है। उन्होंने श्री केजरीवाल पर भ्रष्ट्रचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका एक मंत्री जेल में मसाज करा रहा है और एक मंत्री मसाज कराकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है। दिल्ली वाले जानते हैं, शराब घोटाले से लेकर कितने घोटाले श्री केजरीवाल ने किए हैं, दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर दिया, दिल्ली की जनता का जीवन प्रदूषण की घुट रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री केजरीवाल झूठ बोलने का काम करते हैं और भाजपा जनहित के कामों में विश्वास करती है। हमारे लिए सेवा ही विचार है। हम काम करते हैं, कूड़ा घर की जगह लाइब्रेरी बना कर दे दी। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल पहले राम मंदिर का विरोध करते थे और आज जब राम मंदिर बन रहा है तो जय श्रीराम का नाम जपते फिर रहें हैं। चुनावों में खोखला प्रचार करने श्री केजरीवाल मध्यप्रदेश में रोज फ्रंटपेज पर विज्ञापन में छप रहे हैं जबकि दिल्ली की जनता परेशान है। वहीं पंजाब में अपराध बढ़ रहे हैं, गोलियां चल रहीं हैं और विज्ञापन छप रहा है हंसता-बढ़ता पंजाब।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। एक रुपए में गरीब को भोजन कराने वाली पार्टी भाजपा है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली राष्ट्र का निर्माण हो रहा है। वर्ष 2014 के बाद विश्व का भारत को देखने का दृष्टिकोण बदल गया है। आज ये स्थिति है कि रूस, अमेरिका और चाइना भी मोदी-मोदी कर रहा है। उन्होंने कहा वन सन, वन ग्रिड, वन वर्ल्ड, तो ब्रिटेन ने कहा वन नरेंद्र मोदी। आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।

श्री चौहान ने कहा कि वे मध्यप्रदेश से दिल्ली आपसे यही निवेदन करने आए हैं कि एमसीडी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइये, ताकि सेवा के विचार को और ताकत के साथ हम नीचे तक ले जा सकें और दिल्ली को अधिक बेहतर बना सकें। मुख्यमंत्री ने दिल्ली के शकरपुर में भी चुनावी सभा को संबोधित किया और दिल्ली के विकास के लिए जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बघेल

वार्ता

image