Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केजरीवाल रविवार को हल्द्वानी में करेंगे पहली जनसभा

केजरीवाल रविवार को हल्द्वानी में करेंगे पहली जनसभा

नैनीताल, 18 सितम्बर (वार्ता) आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) में भी चुनावी हलचल तेज हो गयी है। आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। श्री केजरीवाल कुमाऊं में पहली बार जनसभा के माध्यम से आम लोगों से रूबरू होंगे और उनके दिलों में उतरने की कोशिश करेंगे। उनका उत्तराखंड का यह तीसरा दौरा है। वह कल पहली बार कुमाऊं मंडल के हल्द्वानी आ रहे हैं। वे यहां पैदल यात्रा के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। आप कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

आप के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रदीप दुमका एवं विनोद कुमार ने बताया कि श्री केजरीवाल के आने से लोगों में नया विश्वास जगेगा और कार्यकर्ताओं को नयी स्फूर्ति मिलेगी। श्री केजरीवाल कल पंतनगर हवाई अड्डा से सीधे हल्द्वानी पहुंचेंगे और एक निजी होटल में कुछ देर रूकने बाद 12 बजे बाटिका वैंकट हाल में पत्रकारों से बातचीत करेंगे। फिर यहां से रामलीला मैदान तक पैदल मार्च करेंगे और वहां पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उम्मीद लगायी जा रही है कि वह आम जनता को लुभाने के लिये मुफ्त बिजली के अलावा कोई बड़ी चुनावी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले वह दो बार राजधानी देहरादून का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान अच्छा जन समर्थन मिलने से पार्टी गदगद है। इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हल्द्वानी-भीमताल का दौरा कर चुके हैं।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि उनके साथ प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के अलावा मुख्यमंत्री के दावेदार कर्नल अजय कोठियाल, कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय एवं चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष दीपक बाली भी मौजूद रहेंगे।

रवीन्द्र, उप्रेती

वार्ता

image