Tuesday, Nov 30 2021 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


केजरीवाल सोमवार को गोवा आयेंगे: म्हाम्ब्रे

केजरीवाल सोमवार को गोवा आयेंगे: म्हाम्ब्रे

पणजी 19 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयाेजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को गोवा पहुंचेंगे। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी है।

आप गोवा के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे ने पत्रकारों से कहा “हम आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गोवा दौरे का स्वागत करते हैं।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने पिछीले दौरे के दौरान घोषणा की थी कि सत्ता में आने पर आम आदमी पार्टी चौबीस घंटे सातों दिन लगातार बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करते हुए राज्य में 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देगी।

श्री केजरीवाल के इस दौरे के बाद राज्य की राजनीति में उथलपुथल मच गयी है। प्रमोद सावंत सरकार ने दो योजनाओं एक मुफ्त पानी योजना और दूसरी घर तक (डोर स्टेप) सेवा योजना पहुंचाने की घोषणा की है। आप ने हालांकि दावा किया है कि ये योजनाएं केजरीवाल नीत दिल्ली सरकार द्वारा घोषित योजनाओं की देखा देखी की गयी हैं।

श्री म्हाम्ब्रे ने कहा, “दोनों योजनाएं फुस्स साबित हुईं क्योंकि गोवा के लोग प्रमोद सावंत सरकार के ‘मुफ्त पानी’ के भुगतान के लिए उन्हें पानी के बिलों का ज्यादा भुगतान करने पड़ रहे हैं, जबकि राज्य में पानी की अनियमित आपूर्ति भी हो रही है। सावंत सरकार की डोरस्टेप गवर्नेंस स्कीम भी आम आदमी पार्टी की नकल की गयी है।”

उप्रेती, यामिनी

वार्ता

More News
मोहन भागवत ने महालक्ष्मी की पूजा की

मोहन भागवत ने महालक्ष्मी की पूजा की

30 Nov 2021 | 8:47 PM

कोल्हापुर, 30 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने आज महालक्ष्मी मंदिर में देवी करवीर निवासिनी श्री महालक्ष्मी देवी के दर्शन किए।

see more..
image