Friday, Apr 19 2024 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
खेल


सेमीफाइनल टिकट के लिये भिड़ेंगे केरल-नार्थईस्ट

सेमीफाइनल टिकट के लिये भिड़ेंगे केरल-नार्थईस्ट

कोच्चि, 03 दिसम्बर (वार्ता) मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टीम केरल ब्लास्टर्स और नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की टीमें जब रविवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएलएस) के तीसरे सत्र के अपने अंतिम लीग मुकाबले में उतरेंगी तो दोनों ही टीमों का लक्ष्य यहां जीतकर सेमीफाइनल के लिये जगह बनाना होगा। तीसरे सत्र में सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीन टीमों के नामों का फैसला हो चुका है। दिल्ली डायनामोज, मुंबई सिटी एफसी और एटलेटिको डी कोलकाता ने पहले तीन स्थान सुरक्षित कर लिए हैं और अब रविवार को 90 मिनट के खेल के बाद साफ हो जाएगा कि सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम कौन सी होगी। दिलचस्प बात यह है कि सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए मेजबान केरल को सिर्फ ड्रॉ की जरूरत है और घर में अच्छा प्रदर्शन करने वाली इस टीम को अपने जुनूनी प्रशंसकों के सामने खेलने का फायदा निश्चित तौर पर मिलेगा। केरल के कोच स्टीव कोपेल ने इस अहम मैच से पहले कहा,“ हम सिर्फ खेलेंगे। मैं नहीं जानता कि ड्रॉ के लिए कैसे खेलते हैं। हम मैच के अनुसार अपनी रणनीति बदलेंगे। शुरुआत तो हम जीत के इरादे से करेंगे लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा हम जरूरत के मुताबिक खुद को बदलेंगे।” केरल ने अपने घर में इस सत्र में अब तक लगातार चार मैच जीते हैं। घर से बाहर उसका प्रदर्शन हालांकि अच्छा नहीं रहा है। कोच ने माना कि मुंबई के खिलाफ उनका प्रदर्शन निराशाजनक था जब वे 0-5 से हार गए थे लेकिन इसके बाद टीम ने घरेलू माहौल का फायदा उठाना शुरू कर दिया। अब तो उसे तीसरे सीजन के फाइनल की मेजबानी करनी है और इस लिहाज से उसे अब हर हाल में कमर कसनी होगी। सौरभ राज जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image