Friday, Mar 29 2024 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
खेल


नार्थईस्ट की उम्मीदें तोड़ केरल सेमीफाइनल में

नार्थईस्ट की उम्मीदें तोड़ केरल सेमीफाइनल में

कोच्चि, 04 दिसंबर (वार्ता) केरल ब्लास्टर्स ने नार्थईस्ट यूनाइटेड को रविवार को संघर्षपूर्ण मुकाबले में अपने हजारों समर्थकों के दम पर 1-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। केरल के लिए यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में लगभग 54 हजार समर्थकों की मौजूदगी में एकमात्र विजयी गोल 66वें मिनट में केरल की गोल मशीन मिडफील्डर सीके विनित ने दागा। विनित के इस गोल की बढ़त को केरल ने आखिर तक बरकरार रखा और प्लेआफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई। केरल की 14 मैचों में यह छठी जीत रही अौर वह अंक तालिका में दिल्ली डायनामोज तथा एटलेटिको डी कोलकाता को पीछे छोड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गई। मुंबई सिटी 23 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर रही जबकि केरल 22 अंकों के साथ दूसरे, दिल्ली 21 अंकों के साथ तीसरे आैर कोलकाता 20 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रहा। इस मुकाबले में केरल को सिर्फ ड्रा की जरुरत थी जबकि नार्थईस्ट को हर हाल में जीत चाहिए थी। लेकिन मेजबान टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर नार्थईस्ट को कोई मौका नहीं दिया। इस मुकाबले को देखने के लिए नार्थईस्ट टीम के सहमालिक और फिल्म स्टार जॉन अब्राहम मौजूद थे। पहला हाफ गोल रहित रहने के बाद 66वें मिनट में विनित को बाईं तरफ से मोहम्मद रफी से गेंद मिली और उन्होंने एक डिफेंडर को छकाने के बाद शानदार गोल कर दिया जो मैच विजयी साबित हुआ। लीग दौर समाप्त होने के बाद अब सेमीफाइनल के प्लेआफ चरण 10 दिसंबर से शुरु होंगे जिसमें टीमों को दो-दो मुकाबले खेलने होंगे। फाइनल 18 दिसंबर को कोच्चि में होगा। राज एजाज वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image