Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:56 Hrs(IST)
image
खेल


पैनासोनिक इंडिया ओपन में खिताब बचाने उतरेंगे खलिन जोशी

पैनासोनिक इंडिया ओपन में खिताब बचाने उतरेंगे खलिन जोशी

गुरुग्राम, 12 नवंबर (वार्ता) मौजूदा चैंपियन भारतीय गोल्फर खलिन जोशी गुरुवार से यहां क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में शुरू होने जा रहे पैनासोनिक इंडिया ओपन-2019 में अपना खिताब बचाने उतरेंगे। पैनासोनिक इंडिया ओपन में अब तक किसी भी गोल्फर ने एक बार से ज्यादा खिताब नहीं जीता है, ऐसे में खलिन अगर अपना खिताब बचा लेते हैं, तो उनके लिए यह एक ऐतिहासिक उपब्लिध होगी।

टूर्नामेंट का आयोजन इससे पहले दिल्ली गोल्फ क्लब में किया जाता था, लेकिन पहली बार इसका आयोजन यहां क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में होने जा रहा है। यह टूर्नामेंट 14 से 17 नवंबर तक खेला जाएगा।

वर्ष 2011 से लेकर अब तक आठ विजेताओं में से सात विजेता भारतीय हैं, लेकिन इनमें से अब तक कोई भी गोल्फर अपना खिताब बचाने में सफल नहीं हो पाया है। 2019 के इस संस्करण में इस बार पिछले आठ विजेताओं में से पांच पूर्व चैंपियन इसमें भाग ले रहे है, जिसमें मौजूदा चैंपियन जोशी के अलावा शिव कपूर, मुकेश कुमार, चिराग कुमार और दिग्विजय सिंह शामिल हैं।

पिछले संस्करण में पैनासोनिक इंडिया ओपन के रूप में अपने पहले एशियाई टूर का खिताब जीतने वाले जोशी की नजरें अपनी सफलता को दोहराने पर लगी हुई हैं। जोशी अगर खिताब बचाने में सफल हो पाते हैं, तो वह ऐसा करने वाले टूर्नामेंट के पहले गोल्फर होंगे। जोशी को हालांकि अन्य प्रतिभाशाली गोल्फरों शिव कपूर, अजितेश संधू, राशिद खान, विराज मदप्पा, एस. चिक्कारंगप्पा और आदिल बेदी जैसे गोल्फरों से कड़ी चुनौती मिल सकती है।

राज

जारी वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image