Friday, Mar 29 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खराड़ी अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के अध्यक्ष चुने गए

खराड़ी अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के अध्यक्ष चुने गए

जयपुर 20 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के रामचंद्र खराड़ी अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए हैं।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार को संगठन की आयोजित सर्व साधारण सभा में नूतन कार्यकारिणी के चुनाव में श्री खराड़ी को अध्यक्ष चुना गया। चुनाव में तेलंगाना के डाॅ. एच.के.नागु और झारखण्ड के सत्येन्द्र सिंह का उपाध्यक्ष के रूप में चुनाव हुआ। श्री योगेश बापट महामंत्री और संयुक्त महामंत्री के रूप में विष्णुकांत और श्री रामेश्वर भगत तथा कोषाध्यक्ष शंकर लाल अग्रवाल चुने गए।

श्री पबित्र कहंर, श्री ताजुंग तासुम, सुश्री ललिता मुर्मु, श्रीमती नीलिमाताई पट्टे, श्री प्रकाश काले, श्री भगवान सहाय केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य चुने गए।

श्री खराड़ी ने श्री अतुल जोग को राष्ट्रीय संगठन मंत्री और श्री संदीप कविश्वर एवं श्री रमेश बाबु को सह-संगठन मंत्री के रूप में मनोनित किया।

संगठन की सर्व साधारण सभा में कोषाध्यक्ष शंकर लाल अग्रवाल ने अंकेक्षित प्रतिवेदन एवं वर्ष 2021-22 का अर्थ संकल्प (अनुमानित बजट) प्रस्तुत किया जिसे चर्चा के पश्चात् सभा ने अनुमति प्रदान कर दी। इस मौके आगामी वर्ष में जागरण अभियान के माध्यम से जनजाति समाज के व्यापक संपर्क योजना की घोषणा की गई।

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 15 जुलाई को संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदेव राम निधन के पश्चात श्री खराड़ी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया था।

जोरा

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image