Friday, Apr 19 2024 | Time 06:41 Hrs(IST)
image
दुनिया


खशोगी-हत्याकांड:सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस ने चुप्पी तोड़ी

खशोगी-हत्याकांड:सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस ने चुप्पी तोड़ी

रियाद 25 अक्टूबर (वार्ता)सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने खशोगी-हत्याकांड पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ‘वाशिंगटन पोस्ट’ के लिए लिखने वाले पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या जघन्य अपराध है और इससे पूरा देश आहत है। उन्होंने साथ ही कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा और तुर्की के साथ जांच में सहयोग देने संबंधी सभी आवश्यक कार्रवाई पूरी कर ली गयी है।

श्री सलमान ने यहां चले रहे बिजनेस फोरम ‘फ्यूचर इनवेस्टमेंट इनिशिएटिव’ को बुधबार को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा,“खशोगी की हत्या जघन्य अपराध है और इससे कभी भी जायज नहीं ठहराया जा सकता। इस घटना से पूरा देश आहत है। तुर्की सरकार के साथ जांच में सहयोग के देने के वास्ते सभी कानूनी कार्रवाई पूरी कर ली गयी है।”

बीबीसी के अनुसार श्री सलमान ने कहा,“तुर्की के साथ संबंधों में खटास नहीं आने दिया जायेगा और विदेशी निवेश को किसी भी हाल में प्रभावित नहीं होने दिया।”

अाशा

जारी वार्ता

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image