Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर ने यूपीएससी की परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को दी शुभकामनाएं

खट्टर ने  यूपीएससी की परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को दी शुभकामनाएं

चंडीगढ़ 23 मई (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को संघ लोक सेवा आयोग( यूपीएससी) 2022 की परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देने के साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी हैं।

श्री खट्टर ने राज्य से संबंधित अभ्यर्थियों को विशेष रूप से बधाई दी।उन्होंने उम्मीद जताई कि जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं वे पूरी ईमानदारी और निष्ठा से राष्ट्र की सेवा करेंगे। उन्होंने आशा व्यक्ति की कि इन अभ्यर्थियों से प्रेरणा लेकर प्रदेश के अन्य युवा भी निरंतर उच्च लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित होंगे।

गौरतलब है कि यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2022 के नतीजे घोषित किए हैं। इस परीक्षा में राज्य के कई युवाओं ने बाजी मारी है। फतेहाबाद जिला के गोरखपुर गांव के अभिनव सिवाच ने परीक्षा में 12वां रैंक , जुलाना के गुसाई खेड़ा की अंकिता पंवार ने 28वां, झज्जर की मुस्कान डागर ने 72वां, चरखी दादरी के सुनील फोगाट ने 77वां, कैथल की दिव्यांशी सिंगला ने 95वां, महेंद्रगढ़ की दिव्या ने 105वां, मेवात के आकिप ख़ान ने 268वां, तोशाम के भावेश ने 280वां, महेंद्रगढ़ की अभिरूचि यादव ने 317वां, भिवानी जिला के मितथाल गांव के राहुल ने 508वां और एचसीएस की सेकंड टॉपर प्रगति रानी ने 740वां रैंक हासिल किया है। चरखी दादरी जिले के गांव झिंझर के सुनील कुमार फौगाट भी यूपीएससी की परीक्षा में सफल हुए हैं। इसके अलावा हरियाणा के पूर्व डीजीपी श्री मनोज यादव के बेटे अनिरुद्ध यादव ने परीक्षा में आठवां स्थान हासिल किया है।

विजय.संजय

वार्ता

image