Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर ने नांगल चौधरी में मेधावी छात्राओं को दिये टैबलेट

खट्टर ने नांगल चौधरी में मेधावी छात्राओं को दिये टैबलेट

चंडीगढ़, 25 मई (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने महेंद्रगढ़ में अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के दूसरे दिन गुरुवार को नांगल चौधरी में बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को टैबलेट प्रदान किये।

श्री खट्टर ने गांव निजामपुर में एक दिन पहले आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों की ओर से रखी गई जयपुर और नांगल चौधरी तक बस सेवा आरंभ करने की मांग को पूरा करते हुए नारनौल से जयपुर वाया नांगल चौधरी-निजामपुर बस सेवा को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उन्होंने नांगल चौधरी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आरोही मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, मंडलाना से हाल

में 97.20 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली छात्रा अंतिमा तथा वहीं 12वीं में इसी विद्यालय की छात्रा सुषमा (97.20 प्रतिशत), रावमावि गांवड़ी जाट की छात्रा जागृति (94.60 प्रतिशत), रावमावि मुकुंदपुरा की छात्रा मोना (95.40 प्रतिशत) और रामवावि मंदोला की छात्रा कुसुम (95.40 प्रतिशत) को टैबलेट प्रदान किए। उन्होंने मेधावी छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया और उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बहुत बढ़िया, ऐसे ही पढ़ते रहो-जीवन में आगे बढ़ते रहो। इस दौरान उन्होंने सुमेर सिंह यादव द्वारा लिखित गीता दोहा छंद पुस्तक का भी विमोचन किया।

विजय श्रवण

वार्ता

image