Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रति गाय, प्रति दिन 40 रुपये दे खट्टर सरकार : केजरीवाल

प्रति गाय, प्रति दिन 40 रुपये दे खट्टर सरकार : केजरीवाल

हिसार, 15 जनवरी (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ‘नसीहत‘ दी कि नकली गौभक्त बनने के बजाय सरकार को प्रति गाय, प्रति दिन 40 रुपये देने चाहिएं।

श्री केजरीवाल ने हिसार जिले के गांव डाटा में स्थित श्री गौशाला डेरी डाटा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि खट्टर सरकार प्रति गाय प्रति दिन केवल 40 पैसे देती है, 40 पैसे में क्या होता है।

श्री केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो गाय के नाम पर राजनीति करती है और वोट मांगती है, लेकिन गाय के चारे के लिए पैसे नहीं देती।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें दुख तब होता है जब गाय के नाम पर ये लोग दंगा कराकर, मार पीट कराकर गलत किस्म की राजनीति करते हैं।

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली सरकार ने न केवल शिक्षा, बिजली, फसल क्षति मुआवजे, शहीदों के परिवार को एक करोड़ की सम्मान राशि जैसे काम किये हैं बल्कि दिल्ली की गौशालाएं भी ठीक कर दी हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की बवाना गौशाला को बेस्ट गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है।

More News
हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

15 Apr 2024 | 8:35 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस के 77वां स्थापना दिवस पर शिमला के रिज मैदान में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। ध्वजारोहण करने के बाद शुक्ल ने परेड का निरीक्षण किया व मार्च पास्ट की सलामी ली।

see more..
हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

15 Apr 2024 | 8:26 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में से दो प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि दो अन्य सीटों पर अभी प्रत्याशी तय नहीं हुए हैं।

see more..
image