Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर ने दी सुषमा स्वराज को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में श्रद्धांजलि

खट्टर ने दी सुषमा स्वराज को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में श्रद्धांजलि

चंडीगढ़, 07 अगस्त(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) मुख्यालय में पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्री खट्टर ने श्रीमती सुषमा स्वराज को हरियाणा की बेटी बताते हुए कहा कि वह एक अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नेता थीं। “श्रीमती स्वराज हम सभी को अचानक छोड़कर चली गईं हैं। यह हम सभी के लिए दुख का क्षण है। उनका हरियाणा से विशेष स्नेह था उनके जाने से हम सभी को भारी क्षति हुई है। समय-समय पर हम हरियाणा के संदर्भ में उनसे चर्चा करते और मार्गदर्शन प्राप्त करते थे।“

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीमती स्वराज का व्यक्तित्व अत्यंत संवेदनशील था। विदेश मंत्री के रूप में वह प्रवासी भारतीयों की प्रत्येक समस्या का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर समाधान कराती थीं। वह अत्यंत एक योग्य नेता थीं और सदैव जनता की सेवा में लगी रहती थीं। उन्होंने प्रार्थना की कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें।

राज्य के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं विधायक सुभाष बराला ने भी श्रीमती स्वराज के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि श्रीमती स्वराज के आकस्मिक निधन से समाज और राजनीति में आई शून्यता को भर पाना कठिन है। उन्होंने अपने कार्य क्षेत्र में आदर्श स्थापित किए हैं। “ हमें समय-समय पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है“।

रमेश1910वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image