Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर दूसरी बार बनेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री, जजपा से गठबंधन में बनेगी सरकार

खट्टर दूसरी बार बनेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री, जजपा से गठबंधन में बनेगी सरकार

चंडीगढ़, 26 अक्तूबर(वार्ता) मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्हें आज यहां भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधायक दल का सर्वसम्मति से नेता चुन लिया गया।

पाटी के 40 नवनिर्वाचित विधायकों की यहां यूटी गैस्ट हाउस में करीब 11.30 बजे बैठक हुई। बैठक में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक और प्रदेश मामलों के प्रभारी अनिल जैन भी उपस्थित थे। करीब दस मिनट तक चली इस बैठक में विधायक दल के नेता पद के लिये श्री खट्टर के नाम का प्रस्ताव रखा गया जिसे सभी ने सर्वसम्मति से सहमति प्रदान की। श्री खट्टर के विधायक दल का नेता चुने जाते ही उन्हें मिठाईयां खिला कर और पुष्पगुच्छ देकर बधाईयां देने के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का तांता लग गया।

श्री खट्टर ने इस अवसर पर मीडिया को सम्बोधित करते हुये कहा कि उन्होंने गत पांच साल साफ सुथरी सरकार दी है तथा आगे वह जजपा और अन्य विधायकों को साथ लेकर साफ सुथरी सरकार देने का वादा करते हैं। उन्होंने उन्हें विधायक दल का नेता चुने जाने के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों को आभार व्यक्त किया।

रमेश1300जारी वार्ता

image