Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


02 जून को रिलीज होगी खेसारी लाल यादव की फ़िल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’

02 जून को रिलीज होगी खेसारी लाल यादव की फ़िल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’

मुंबई, 01 जून (वार्ता) आकृति एंटरटेनमेंट प्रा. लि द्वारा निर्मित और खेसारीलाल यादव अभिनीत अवाधी फ़िल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’ 02 जून को रिलीज होगी।

लाल विजय शाहदेव निर्देशित मेरे नैना तेरे नैना में खेसारीलाल यादव के साथ ख़ुशबू शर्मा, कामाक्षी ठाकुर, रीतू शर्मा, नीना चीमा, निशिकांत दीक्षित और चुनु मेहरा ,रवि भाटिया भी एक अहम रोल में हैं।इस फ़िल्म के निर्माता राकेश डांग और दीपक सिम्हल हैं।

फ़िल्म की कहानी को लेकर निर्देशक लाल विजय ने बताया कि यह 30 वर्षीय एक अनाथ लड़की, वासु और एक अनाथ लड़का माधव की अनोखी प्रेम कहानी की रहस्यमयी विषय पर आधारित फ़िल्म है। यह रूटीन फ़िल्मों से एकदम अलग है। इस रहस्यमयी कहानी को पूरी तरह से बता नहीं सकते और इसको जानने के लिए दर्शकों को फ़िल्म देखना ज़रूरी है।

वहीं फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी और चरित्र को पहले ही बताना सही नहीं होगा। बस इतना ही कहूंगा कि पहली बार मैंने इतना सवेंदनशील और कठिन रोल निभाया है। इस चरित्र को जीना मेरे लिए बहुत बडी चुनौती थी जिसे सफल बनाने में मैंने गम्भीर कोशिश की है। यह फ़िल्म सच में आम फ़िल्मों से अलग है।

फ़िल्म की नायिका ख़ुशबू शर्मा ने बताया कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसा चुनौती भरा चरित्र जीने का मौक़ा मिलेगा। जब निर्देशक लाल विजय ने मुझे इस रोल के लिए चुना तो मुझे ख़ुशी से ज़्यादा आश्चर्य हुआ कि मैं यह रोल कर पाउंगी या नहीं। निर्देशक लाल विजय ने बड़ी आसानी से फ़िल्म कब पूरी कर ली, मुझे पता भी नहीं चला। फ़िल्म देखने के बाद मुझे लगा कि जिस मेहनत से मैंने काम किया वो सबको ज़रूर अच्छा लगेगा। फ़िल्म की दूसरी नायिका कामाक्षी ठाकुर ने बताया कि मेरा रोल छोटा ज़रूर है, पर मेरी एंट्री कहानी का टर्निंग पोईंट है। मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है और आशा है सबको मेरा रोल अच्छा लगेगा।

विशेष अतिथि कलाकार की भूमिका निभाने वाले रवि भाटिया ने बताया कि फ़िल्म का निर्देशन लाल विजय कर रहें हो तो मैं कोई रोल मना नहीं कर सकता चाहे वो किसी भी भाषा में हो। इस फ़िल्म में मेरी भूमिका छोटी ज़रूर है पर एक छाप छोड़कर जाने वाला है।

प्रेम

वार्ता

More News
मिस्टर एंड मिसेज माही देखने के लिए एक्साइटेड हैं आलिया भट्ट

मिस्टर एंड मिसेज माही देखने के लिए एक्साइटेड हैं आलिया भट्ट

16 Apr 2024 | 11:37 AM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ,राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

see more..
पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

15 Apr 2024 | 11:55 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) पॉपुलर म्यूजिशियन किंग 18 अप्रैल को बांग्लादेश में पहली बार कला और संगीत महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

see more..
कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

15 Apr 2024 | 8:09 PM

धर्मशाला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को धर्मशाला में तिब्बती अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मुलाकात की।

see more..
'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

15 Apr 2024 | 2:23 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज हो गया है।

see more..
अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना  'हंसी के खजाना' रिलीज

अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज

15 Apr 2024 | 1:32 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज हो गया है।

see more..
image