Tuesday, Feb 27 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


एक्शन फिल्म डंस में नजर आयेंगे खेसारी लाल यादव

एक्शन फिल्म डंस में नजर आयेंगे खेसारी लाल यादव

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक्शन फिल्म डंस में काम करते नजर आयेंगे।

स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म डंस का निर्देशन धीरज ठाकुर कर रहे हैं।धीरज ठाकुर ने कहा कि आजकल भोजपुरी फिल्मों का ट्रेंड बदल चुका है और यहां के दर्शक अच्छी कहानी के साथ अच्छे ट्रीटमेंट को बखूबी पसंद कर रहे हैं। पारिवारिक कहानी के साथ साथ बेहतरीन गीत संगीत तो सबलोग बना ही रहे हैं लेकिन इन सबके साथ मे यदि खेसारी लाल यादव का एक्शन भी लोगों को देखने को मिल जाये इससे बड़ा तोहफा और क्या हो सकता है !यही सोंचकर हम लोग एक बेहतरीन सिनेमा की बुनियाद रख चुके हैं। कहानी पर काम हो चुका है, फ़िल्म की तैयारी जोर शोर से जारी है जिससे शूटिंग के समय मे एक एक डिटेलिंग के साथ बेहतरीन फिल्मांकन हो सके।

खेसारी लाल यादव का कहना है कि धीरज ठाकुर सुलझे हुए निर्देशक है और अब उनके साथ एक्शन प्रधान फ़िल्म करने में शुरूआत से ही मज़ा आ रहा है। निर्माता सुधीर सिंह के साथ काम करने के बारे में खेसारी लाल यादव ने कहा कि सुधीर जी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक सुलझे हुए निर्माता हैं ,इसके पहले भी वह एक सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं और अब हमलोग एकसाथ जुड़े हैं तो साथ में काम करने में मजा आएगा ।

प्रेम

वार्ता

More News
जून में रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

जून में रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

27 Feb 2024 | 12:39 PM

मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू की आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ जून में रिलीज हो सकती है।

see more..
जिंदगी के अनजाने सफर से बेहद प्यार करते थे इंदीवर

जिंदगी के अनजाने सफर से बेहद प्यार करते थे इंदीवर

27 Feb 2024 | 12:07 PM

पुण्यतिथि 27 फरवरी के अवसर पर मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) 'जिंदगी से बहुत प्यार हमने किया मौत से भी मोहब्बत निभाएंगे हम रोते रोते जमाने में आए मगर हंसते हंसते जमाने से जाएंगे हम'।

see more..
image