Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:34 Hrs(IST)
image
भारत


खुर्शीद का बयान कांग्रेस का कबूलनामा, राहुल माफी मांगें -भाजपा

खुर्शीद का बयान कांग्रेस का कबूलनामा, राहुल माफी मांगें -भाजपा

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के दंगों को लेकर दिये गये बयान को कांग्रेस का कबूलनामा बताते हुए आज कहा कि अब श्री राहुल गांधी को अपनी पार्टी के गुनाहों के लिए देश से माफी मांग लेनी चाहिए।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन रिपीट सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां यूनीवार्ता से कहा कि यह श्री खुर्शीद का बयान नहीं बल्कि कांग्रेस का कबूलनामा है। कांग्रेस आज़ादी के बाद योजनाबद्ध तरीके से देश और समाज को बांटती रही है। कांग्रेस के दामन पर दंगों के इतने दाग हैं कि उन्हें साफ नहीं किया जा सकता है।

श्री हुसैन ने कहा कि कांग्रेस भारत के मुसलमानों को दंगों से डरा कर वोट लेती रही है और श्री खुर्शीद ने इसे स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि देर आये दुरुस्त आये। दंगों का गुनाह कबूल किया है। वह कानून अौर अल्पसंख्यक कार्य मंत्री रह चुके हैं। हज़ारों दंगे कराने वाली कांग्रेस खुद को सेकुलर कहलाती रही है। उन्होंने कहा कि श्री खुर्शीद के बयान से साबित हो गया है कि कांग्रेस पार्टी दंगे कराने की गुनाहगार है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांग लेनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि श्री खुर्शीद ने दो दिन पहले अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे होने की बात कही थी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आज फिर कहा, “मैं अपने बयान पर कायम हूं। मैंने जो कहा उसे मैं लगातार कहता रहूंगा। मैंने एक इंसान होने के नाते यह बयान दिया था।”

सचिन संजीव टंडन

वार्ता

More News
अहंकारी है मोदी सरकार: प्रियंका

अहंकारी है मोदी सरकार: प्रियंका

23 Apr 2024 | 9:55 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार को अहंकारी बताते हुए आज कहा कि अहंकारी सत्ता असली मुद्दों से ध्यान भटकाने, झूठ फैलाने और लोगों को भड़काने में लगी है लेकिन जनता इस साजिश को समझती है।

see more..
दवाओं के 'भ्रामक' विज्ञापन: सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि के साथ ही  आईएमए पर भी उठाए सवाल

दवाओं के 'भ्रामक' विज्ञापन: सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि के साथ ही आईएमए पर भी उठाए सवाल

23 Apr 2024 | 8:41 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने दवाओं के 'भ्रामक' मामले में पतंजलि आयुर्वेद के साथ-साथ इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) पर भी सवाल उठाए हैं और उसे अपने अंदर भी झांकने की नसीहत दी है।

see more..
मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल का सफल प्रक्षेपण

मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल का सफल प्रक्षेपण

23 Apr 2024 | 8:37 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल के नए संस्करण का मंगलवार को सफल परीक्षण किया गया। रक्षा मंत्रालय ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इस मिसाइल का परीक्षण सामरिक बल कमान के तत्वाधान में किया गया।

see more..
लोस चुनाव के तीसरे चरण में 95 सीटों पर 1,351 उम्मीदवार

लोस चुनाव के तीसरे चरण में 95 सीटों पर 1,351 उम्मीदवार

23 Apr 2024 | 7:59 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेशों की 95 सीटों पर एक हजार 351 उम्मीदवार मैदान में हैं।

see more..
समुद्री चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढायेंगे भारत और ओमान

समुद्री चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढायेंगे भारत और ओमान

23 Apr 2024 | 6:55 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) भारत और ओमान ने समुद्री चुनौतियों से निपटने के लिए एक दूसरे के साथ सहयोग बढ़ाने की प्रतिबद्धता व्यक्त की है इससे क्षेत्र में समुद्री सुरक्षा ढांचे को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

see more..
image