Sunday, Feb 17 2019 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

मध्यप्रदेश के रीवा से अपहृत व्यवसायी मुक्त

मध्यप्रदेश के रीवा से अपहृत व्यवसायी मुक्त

मुजफ्फरपुर 08 सितम्बर (वार्ता) मध्य प्रदेश के रीवा से दो माह पूर्व अपहृत सीमेंट व्यवसायी संत बहादुर उर्फ लाला को बिहार पुलिस ने आज मुजफ्फरपुर से सकुशल मुक्त कराकर हथियार के साथ तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस ने सूचना दी थी कि व्यवसायी लाला को मुजफ्फरपुर के बरूराज थाना क्षेत्र में अपहरणकर्ता छिपाकर कर रखे हुए हैं। इसी आधार पर स्थानीय पुलिस ने बरूराज स्थित खालिद मियां उर्फ अंसारी के घर पर छापेमारी की।

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के दौरान व्यवसायी लाला को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। मौके पर से मध्य प्रदेश के रीवा के कुख्यात एक लाख रुपये का इनामी बलिंद्र सिंह और उसके सहयोगी नारायण सोहर के साथ एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है । अपराधी बलिंद्र पर मध्य प्रदेश पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है और वह रीवा जेल से फिरौती के लिए अपहरण से संबंधित मामले में फरार चल रहा था। तलाशी के दौरान अपराधियों के पास से फिरौती में वसूले गये 40 लाख रुपये, पुलिस की वर्दी और हथियार बरामद किये गये हैं।

उपाध्याय उमेश

वार्ता

More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

16 Feb 2019 | 10:47 PM

जम्मू, 16 फरवरी(वार्ता) जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में आज एक उच्च शक्तिशाली विस्फोटक को निष्क्रिय करते समय सेना के एक शीर्ष अधिकारी शहीद हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

 Sharesee more..
image