Thursday, Jul 25 2024 | Time 00:51 Hrs(IST)
image
राज्य


अपहृत नाबालिग बालिका सहित अपहरणकर्ता उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

अपहृत नाबालिग बालिका सहित अपहरणकर्ता उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

टिहरी/देहरादून 08 मई (वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी जिले से लगभग आठ दिन पहले अपहृत नाबालिग बालिका को पुलिस ने उत्तर प्रदेश (यूपी) के गाजियाबाद से सकुशल अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ा लिया है। साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नवनीत सिंह ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले अर्थात् पांच मई को थाना मुनि की रेती में स्थानीय एक व्यक्ति ने सूचना दी कि दिनांक एक मई को गोविंद नामक व्यक्ति उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया है। उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर सबंधित थाना मुनिकी रेति में मु0अ0सं0 संख्या – 35/2023 धारा– 363/366ए, भादवि बनाम गोविन्द पंजीकृत किया गया। साथ ही, अपहृता की तलाश हेतु एक टीम गठित की गयी।

श्री भुल्लर ने बताया कि गठित टीम द्वारा अपहृता की बरामदगी हेतु गहन सुरागरसी पतारसी करते हुए रविवार को अपहरणकर्ता अभियुक्त गोविंद साहू पुत्र भावेश साहू, निवासी चंद्रेश्वर नगर, गुरुद्वारा के पीछे वाली गली, थाना ऋषिकेश, जनपद देहरादून, उम्र 26 वर्ष को 20 फुटा रोड सिद्धार्थ विहार, थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक, जनपद गाजियाबाद यूपी से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही, उसके कब्जे से अपहृत को सकुशल बरामद कर घटना का मात्र 36 घंटे के अन्दर अनावरण कर लिया गया।

सुमिताभ.संजय

वार्ता

image