Wednesday, Apr 24 2024 | Time 04:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजद की सरकार बनी तो बिहार में फिर से चलेगा अपहरण-फिरौती उद्योग : सुशील

राजद की सरकार बनी तो बिहार में फिर से चलेगा अपहरण-फिरौती उद्योग : सुशील

पटना 14 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने छपरा, बिहपुर से लेकर दानापुर तक 20 से अधिक बाहुबलियों, अभियुक्तों या उनके परिजनों को टिकट देकर साबित कर दिया है कि यदि उन्हें गलती से भी सत्ता मिल गई तो वे फिर से बिहार में अपहरण-फिरौती उद्योग चलायेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया कि राजद ने छपरा, बिहपुर से लेकर दानापुर तक 20 से ज्यादा बाहुबलियों, अभियुक्तों या उनके परिजनों को टिकट देकर साबित कर दिया है कि यदि उन्हें गलती से भी सत्ता मिल गई तो वे फिर से बिहार में अपहरण-फिरौती उद्योग चलायेंगे। शाम ढलते बाजार में सन्नाटा फैल जाएगा, महिलाएं घर से निकलने में डरेंगी और युवा पलायन करने लगेंगे।

श्री मोदी ने राजद और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की सरकार बनने पर मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को नौकरी देने के वादे पर हमला तेज करते हुए कहा कि जो आज मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को नौकरी देने का झूठा वादा कर रहे हैं, वे पहली कैबिनेट में ही हत्या, सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण जैसे सैकड़ों संगीन मामलों में मुकदमें वापस लेकर अपराधियों का दुस्साहस बढ़ाने वाले हैं।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image