Friday, Mar 29 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अलीगढ़ में मुम्बई से आये किशोर की हत्या,भीड़ ने लगाया जाम

अलीगढ़ में मुम्बई से आये किशोर की हत्या,भीड़ ने लगाया जाम

अलीगढ़, 19 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के जवां क्षेत्र में शराब के ठेके पर दबंगों ने मुम्बई से कुछ दिन पहले यहां आये एक किशोर की गोली मारकर हत्या के बाद गुस्साई भीड़ उसके शव को सड़क पर रखकर जाम लगा कर वाहनों पर तोडफोड़ की।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि शराब के ठेके पर भूरेलाल का 17 साल बेटा अरुण कुमार बंजारा कुछ दिन पहले परिवार की शादी में शामलि होने मुम्बई से अपने गांव भोजपुर नगला आया था। अरुण और परिवार का ही विनोद अनूपशहर रोड स्थित तेजपुर गांव के ठेके पर दोपहर शराब लेने गया था और उसी समय पड़ोसी गांव गढ़िया निवासी दबंग अपराधी भोलू ठाकुर अपने साथियों के साथ वहां शराब पी रहा था। वहां उसकी विनोद से कहा सुनी हो गई। बात बढ़ने पर भोलू ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। उस समय वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था।

उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर शाम करीब छह बजे भोलू अपने दबंग साथियों को भोजपुर पहुंच गया और वहां अरुण और विनोद के दरवाजे पर गालियां देते हुए उन्हें धमकाने लगा। इस बीच लोगों ने विरोध किया और जब बात बढ़ी तो भोलू ने अपने पास मौजूद हथियार से फायरिंग कर दी। इस पर लोगों ने हमलावरों पर पथराव कर उन्हें खदेड दिया। इस बीच एक गोली अरुण कुमार को लगी । गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गये ,जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घूरेलाल का बड़ा बेटा अरुण सिंह मुंबई में रहकर मेहंदी लगाने का काम करता था।

पुलिस के अनुसार अरुण की मौत की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग लाठी-डंडे लेकर भीड़ जवां नहर पर पहुंच गई और वहां जाम लगा दिया। इसी बीच ग्रामीण अरुण की लाश भी लेकर वहां पहुंच गए और वहीं शव रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी बीच संबंधित थाना प्रभारी और डायल 100 की पुलिस वहां पहुंचीं। गुस्साये लोगों ने उनपर पथराव कर दिया । इस घटना में पुलिस के वाहनों समेत कुछ निजी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से बात नहीं कि और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तत्काल मुख्य आरोपी भोलू की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। काफी देर बाद अधिकारियों के समझाने पर रात करीब साढ़े दस बजे जाम खुल सका।

इस सिलसिले में तीन नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image