Friday, Apr 19 2024 | Time 11:40 Hrs(IST)
image
खेल


‘कैपिटल’ दिल्ली में ‘हैट्रिक’ पर केकेआर की निगाहें

‘कैपिटल’ दिल्ली में ‘हैट्रिक’ पर केकेआर की निगाहें

नयी दिल्ली, 29 मार्च (वार्ता) घरेलू मैदान पर पहला ही मुकाबला हार बैठी दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को पिछले दोनों मुकाबले जीत चुकी कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में अपनी पिछली गलतियां सुधारते हुये वापसी करने के इरादे से उतरेगी जबकि मेहमान टीम की निगाहें हैट्रिक पर लगी हैं।

दिल्ली ने आईपीएल में बढ़िया शुरूआत करते हुये तीन बार की चैंपियन मुंबई को 37 रन से हराया था। लेकिन आत्मविश्वास से शुरूआत करने वाली टीम घरेलू मैदान पर पहले मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से छह विकेट से हारकर पटरी से उतर गयी। अपने मैदान पर हालांकि दूसरे मैच में अब उसके पास पिछली गलतियों को सुधारते हुये वापसी का सुनहरा मौका है।

हालांकि कोलकाता बेहतरीन फार्म में चल रही है और दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम पिछले दोनों मैच जीतने के बाद लय में है। केकेआर ने पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से छह विकेट से और दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 28 रन से जीता था। लेकिन ये दोनों ही मैच उसने अपने घरेलू ईडन गार्डन मैदान पर जीते हैं और उस पर भी विपक्षी टीम के मैदान पर जीत दर्ज करने का दबाव रहेगा।

दिल्ली की बात करें तो चेन्नई के खिलाफ टीम का बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। बल्लेबाज़ों में शिखर धवन के 51 रन के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज़ खास नहीं चला तो गेंदबाज भी चेन्नई को रोकने में खास संघर्ष नहीं कर सके। स्पिनर अमित मिश्रा को 35 रन पर दो विकेट मिले जबकि कप्तान श्रेयस अय्यर ने छह गेंदबाजों को उतारा।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image