Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:38 Hrs(IST)
image
खेल


नॉकआउट किंग विजेंदर की लगातार 11वीं जीत

नॉकआउट किंग विजेंदर की लगातार 11वीं जीत

नेवार्क (अमेरिका), 14 जुलाई (वार्ता) भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए यहां प्रोफेशनल सर्किट में हुए मुकाबले में अमेरिका के मुक्केबाज माइक स्नाइडर को हराकर अपनी लगातार 11वीं बाउट जीत ली है।

हरियाणा के 33 वर्षीय विजेंदर ने प्रो मुक्केबाजी के मक्का कहे जाने वाले अमेरिका में अपना पदार्पण मुकाबला खेला और शानदार जीत हासिल की। विजेंदर ने अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए आठ राउंड के इस मुकाबले में स्नाइडर को चार राउंड में ही धो दिया। जीत के बाद विजेंदर ने प्रशंसकों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया।

विजेंदर ने कहा, “काफी लंबे समय के बाद रिंग में इस तरह से वापसी करना बेहद सुखद है। अमेरिका में आकर मुकाबले को जीतना काफी अच्छा है। यह मुकाबला वाकई काफी बेहतरीन था और मैं अमेरिका में अपने पदार्पण मुकाबले में जीतने को लेकर काफी खुश हूं।”

उन्होंने कहा, “इस मुकाबले को जीतने के लिए मुझे चार राउंड लगे। मुझे उम्मीद थी कि मैं दो या तीन राउंड में ही जीत जाऊंगा लेकिन यह मुकाबला चौथे राउंड में जाकर समाप्त हुआ।”

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image