Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:03 Hrs(IST)
image
खेल


दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे कोच्चि और चेन्नई

दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे कोच्चि और चेन्नई

चेन्नई, 19 फरवरी (वार्ता) रूपे प्रो वॉलीबाल लीग के पहले संस्करण का दूसरा सेमीफाइनल यहां के नेहरू इंडोर स्टेडियम में बुधवार को मेजबान चेन्नई स्पार्टंस और कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स टीमों के बीच खेला जाएगा।

राउंड रोबिन लीग स्तर पर दोनों टीमों की आखिरी भिड़ंत हुई थी और वह मैच कोच्चि ने जीता था। चेन्नई ने शुरुआती दो सेट अपने नाम किए थे और आसान जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही थी लेकिन कोच्चि ने शानदार वापसी करते हुए 3-2 से मैच अपने नाम किया था।

कोच्चि ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी मैच 11 फरवरी को खेला था और अब यह टीम सेमीफाइनल के लिए तैयार है। इस मैच से पहले कोच्चि के कप्तान मोहन उक्रापंडियन ने कहा, “कोच्चि में जब हम चेन्नई में मिले थे, तब हमारे बीच शानदार भिड़ंत हुई थी। चेन्नई की टीम ने हाल के दिनों मे काफी अच्छा खेल दिखाया है। अब वह अपने घरेलू समर्थको के सामने खेल रही है और ऐसे में हमारे लिए यह मैच काफी चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है। हम में से किसी को भी दूसरा मौका नहीं मिलेगा और इसी कारण हम इस मैच में अपना 200 फीसदी झोंकने के लिए तैयार हैं।”

चेन्नई की टीम ने सही समय में लय हासिल की और ब्लैक हॉक्स हैदराबाद तथा अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराते हुए अपनी क्षमता को साबित किया। चेन्नई के कप्तान शेल्टन मोजेज ने कहा कि उनकी टीम फिट और लय में है तथा कोच्चि से मिलने वाली चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है।

मोजेज ने कहा, “हमने सही समय में एक टीम के तौर पर परफॉर्म करते हुए अपनी काबिलियत को साबित किया है। अखिन, वेरहॉफ और सोरोकिंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को अगले स्तर तक पहुंचाया है। अब हमारा सामना मजबूत कोच्चि टीम से है और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हम सेमीफाइनल के दबाव को झेलते हुए फाइनल में जाने में सफल रहेंगे।”

 

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image