Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
खेल


कोलकाता की जीत ने जबरदस्त आत्मविश्वास दिया: अय्यर

कोलकाता की जीत ने जबरदस्त आत्मविश्वास दिया: अय्यर

हैदराबाद, 13 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन में मिली जीत ने उनकी टीम को जबरदस्त आत्मविश्वास दिया है।

अय्यर ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने आईपीएल मुकाबले की पूर्वसंध्या पर आज संवाददाता सम्मलेन में कहा, “हम अपने पहले सात मैचों से आठ अंक जुटा चुके हैं और अब हमारी नजरें सत्र में पांचवीं जीत हासिल करने पर लगी हुई हैं।”

दिल्ली ने शुक्रवार को गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को उसी के घर में सात विकेट से पराजित किया था। अय्यर ने कहा, “इस जीत से टीम को जो लय मिली है उसके दम पर हम हैदराबाद को भी हरा सकते हैं।”

कप्तान ने कहा, “कोलकाता की जीत ने हमें अगले मैच के लिए जबरदस्त आत्मविश्वास दिया है। हमने कोलकाता जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेल के हर विभाग में शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी ने अपनी जिम्मेदारी को निभाया और हर मैच के साथ-साथ हमारी सोच सकारात्मक होती जा रही और हमारा तालमेल बढ़ रहा है जो एक टीम के रूप में जरूरी है।”

हैदराबाद से दिल्ली में मिली हार और उसके किसी प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा, “टीम उस परिणाम के बाद काफी आगे बढ़ चुकी है। हैदराबाद एक अच्छी टीम है और उसके पास कई शानदार खिलाड़ी हैं। हालांकि हम दिल्ली में उनसे हार गए थे लेकिन हम उस परिणाम से आगे बढ़ चुके हैं और खेल के सभी विभागों में हमने सुधार किया है। सभी खिलाड़ी अब अपनी भूमिका को बेहतर ढंग से समझते हैं और इस बात को उन्होंने पिछले मैचों में साबित किया है। हम इस मैच में ऊंचे मनोबल और दो अंकों के लक्ष्य के साथ उतरेंगे।”

दिल्ली के कप्तान ने कहा, “इस मैच में दिल्ली के मुकाबले हैदराबाद की टीम ज्यादा दबाव में होगी क्योंकि वह अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलेगी। हैदराबाद पर दो अंक हासिल करने का ज्यादा दबाव होगा। लेकिन हमारा सारा ध्यान अपनी टीम पर है और पिछले दो अच्छे परिणामों ने टीम को मजबूत किया है। हम इस लय को आगे के मैचों में भी बरकरार रखेंगे।”

 

More News
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
सीएसके को सही लय की तलाश है: फ्लेमिंग

सीएसके को सही लय की तलाश है: फ्लेमिंग

24 Apr 2024 | 9:39 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि खिलाड़ियों को सही लय की तलाश है।

see more..
image