Friday, Mar 29 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
States


कुलगाम मुठभेड, पुलिसकर्मी की हत्या करने वाले तीनों आतंकवादी ढेर

कुलगाम मुठभेड, पुलिसकर्मी की हत्या करने वाले तीनों आतंकवादी ढेर

श्रीनगर, 22 जुलाई(वार्ता) दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक प्रशिक्षु कांस्टेबल की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या करने वाले तीनों आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने रविवार को ढेर कर दिया ।
जम्मू कश्मीर पुलिस महानिदेशक डा़ एस पी वैद्य और रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने इन तीनों आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि की है।
कुलगाम के खुदवानी में इनके छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली थी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेना , जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) ने एक संयुक्त अभियान चलाया था अौर जब सुरक्षा बल खुदवानी में आतंकवादियों के ठिकाने की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियाें ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी इसका जोरदार जवाब दिया और विस्फोटकों के जरिए उस घर को उड़ा दिया।
प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड स्थल सेे तीनों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए हैं और वहां से भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद हुआ है। ये तीनाें आतंकवादी प्रशिक्षु पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह के अपहरण और हत्या के जिम्मेदार थे । शाह कुछ दिनों पहले अवकाश पर अपने घर आया था और इन तीनों ने कुलगाम स्थित उसके घर से शुक्रवार को अपहरण कर लिया था और उसका शव कल बरामद किया गया था।
जितेन्द्र
वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image