Saturday, Oct 23 2021 | Time 12:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कुणाल घोष अस्पताल में भर्ती

कुणाल घोष अस्पताल में भर्ती

अगरतला, 21 सितंबर (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता कुणाल घोष को मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

श्री घोष तथा चार अन्य तृणमूल नेता खोवाई थाने में गत सप्ताह हुयी आगजनी के मामले में पूछताछ के लिए आज न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स थाना आए थे और पूछताछ के दौरान बेहोश होकर गिर गए।

श्री घोष की जांच करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है, लेकिन रक्तचाप, सोडियम तथा पोटैशियम सामान्य से कम है। श्री घोष थाने में पूछताछ के दौरान बेहोश होकर गिर गए थे। इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें नजदीकी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया।

श्री घोष के साथ अस्पताल में मौजूद तृणमूल नेताओं ने कहा, “वह (श्री घोष) कमजोर के साथ सांस लेने में दिक्कत के कारण गिर गए, हालांकि पुलिस ने उनके साथ बहुत सौहार्दपूर्ण बर्ताव किया।” तृणमूल नेताओं के मुताबिक पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी की प्रस्तावित रैली को रोकने के लिए सरकार द्वारा बनाए गए दबाव के कारण श्री घोष पिछले कुछ दिनों से काफी तनाव में थे|।

उल्लेखनीय है कि राज्य में जारी राजनीति हिंसा के विरोध में यहां तृणमूल पार्टी की 15 सितंबर को रैली होने वाली थी, लेकिन राज्य सरकार ने इसकी इजाजत दी। तृणमूल नेताओं के मुताबिक श्री घोष की कमजोर की यह भी एक वजह है।

संतोष जितेन्द्र

वार्ता

More News
डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

22 Oct 2021 | 9:10 PM

चांदीपुर, 22 अक्टूबर (वार्ता) विभिन्न मिसाइल प्रणालियों के लिए लक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले ड्रोन हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (हीट) ‘अभ्यास’ का ओडिशा में बंगाल की खाड़ी के तट पर एकीकृत परीक्षण रेंज (आईटीआर) चांदीपुर से शुक्रवार को सफलतापूर्वक उड़ान परीक्षण किया गया।

see more..
श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

22 Oct 2021 | 7:38 PM

बेंगलुरु 22 अक्टूबर (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण ने एक समय में लंका एवं मथुरा में जो किया था, वही 1971 के बंगलादेश मुक्ति संग्राम में हमारी सेना ने किया।

see more..
image