Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:55 Hrs(IST)
image
खेल


विराट से लय सीखना चाहता हूं: क्रुणाल पांड्या

विराट से लय सीखना चाहता हूं: क्रुणाल पांड्या

नयी दिल्ली, 23 जुलाई (वार्ता) भारत के आगामी वेस्टइंडीज़ दौरे के लिये ट्वंटी 20 टीम का हिस्सा बनाये गये ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि वह कप्तान विराट कोहली से उनके निरंतर लय में खेलने का गुर सीखना चाहते हैं।

विंडीज़ में चल रही भारत ए सीरीज़ का हिस्सा क्रुणाल का हाल में संपन्न गैर आधिकारिक पांच वनडे मैचों की सीरीज़ में प्रभावशाली प्रदर्शन रहा था जिसे भारत ने 4-1 से जीता था। उनके आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत चयनकर्ताओं ने तीन अगस्त से वेस्टइंडीज़ दौरे के लिये सीनियर भारतीय ट्वंटी20 पुरूष टीम में उनका चयन किया है।

चयनकर्ताओं ने रविवार को घोषित टीम में भारत ए टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन मद्देनज़र रखा था। भारत अगस्त में विराट कोहली की कप्तानी में वेस्टइंडीज़ में तीन ट्वंटी 20, तीन वनडे और दो टेस्टों की सीरीज़ के लिये दौरा करेगा। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने बीसीसीआई टीवी से साक्षात्कार में कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी और विराट के खेल से प्रभावित हैं और उनसे सीखना चाहते हैं।

क्रुणाल ने कहा,“ माई भाई से बेहतर कोई अन्य फिनिशर क्रिकेट में नहीं है जबकि विराट में संयम है और वह परिस्थितियों के अनुकूल खेलना जानते हैं। इसी से ये दोनों दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में गिने जाते हैं।” धोनी आगामी विंडीज़ दौरे के लिये टीम का हिस्सा नहीं हैं जबकि विराट तीनों प्रारूपों में टीम के कप्तान हैं।

 

image