Monday, Jun 24 2024 | Time 11:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर :पडरौना नगर पालिका परिषद के निर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने ली शपथ

कुशीनगर :पडरौना नगर पालिका परिषद के निर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने ली शपथ

कुशीनगर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में दूसरी बार पडरौना नगर पालिका परिषद से निर्वाचित चेयरमैन विनय जायसवाल व सभासदों ने शुक्रवार को शपथ ग्रहण की। शपथग्रहण समारोह में पडरौना सदर के एसडीएम महात्मा सिंह ने निर्वाचितो को शपथ दिलाई।

सर्व प्रथम एस डी एम सदर ने चेयरमैन पद की शपथ दिलाई। उसके बाद सभी सभासदों को शपथ दिलाया गया! इसके बाद अतिविशिष्ट अतिथि कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दूबे ने इस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार महाभारत में अभिमन्यु ने चक्रव्यूह को तोड़ते हुए अपनी जान गंवा दी, किन्तु पडरौना नगर पालिका परिषद के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी विनय जायसवाल ने सारे चक्रव्यूह को देश के प्रधानमंत्री मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराज जी के आशीर्वाद से तोड़ते हुए रेकॉर्ड मतो से चुनाव जीत लिया।

सांसद ने कहा कि कुशीनगर के विकास के लिए हर प्रयास किया जा रहा है जो आप लोगो के सामने दिखाई दे रहा है! और आगे विकास किया जा रहा है।



कुशीनगर जिले के भाजपा के प्रभारी मंत्री रमेश सिहं ने कहा कि देश में सबका साथ व सबका विकास किया जा रहा है! प्रधानमंत्री मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराज जी ने पडरौना के विकास के लिए कृक्त संकल्पित हो कर रिंग रोड का निर्माण कराया जा रहा है।

इसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री आर पी एन सिंह ने पडरौना नगर क्षेत्र के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी।

सं सोनिया

वार्ता

More News
योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

23 Jun 2024 | 7:28 PM

लखनऊ, 23 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

see more..
जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

23 Jun 2024 | 7:17 PM

फिरोजाबाद 23 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने रविवार को फिरोजाबाद के कलैक्ट्रेट परिसर में विधिवत तरीके से पूजन कर 47.47 करोड की लागत से निर्मित होने वाले ग्लास म्यूजियम एवं पर्यटन सूचना केन्द्र का शिलान्यास किया।

see more..
image