Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
खेल


श्रीलंका की 15 सदस्यीय टी-20 विश्व कप टीम में शामिल लहिरू, धनंजय और बिनुरु

श्रीलंका की 15 सदस्यीय टी-20 विश्व कप टीम में शामिल लहिरू, धनंजय और बिनुरु

दुबई, 11 अक्टूबर (वार्ता) लहिरू कुमार, बिनुुरु फर्नांडो और अकिला धनंजय को श्रीलंका की 15 सदस्यीय टी-20 विश्व कप टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले तीनों को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा गया था।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने रविवार को अपनी अंतिम टीम की घोषणा की, जिसमें कमिंदु मेंडिस, नुवान प्रदीप, प्रवीण जयविक्रमा, मिनाेद भनुका, एशन बंडारा, लक्षण संदाकन और रमेश मेंडिस को जगह नहीं मिल पाई, जो पहले 19 सदस्यीय टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुने गए थे। इस बार श्रीलंका ने कोई भी रिजर्व खिलाड़ी नहीं रखा है।

टीम से बाहर होने वाले प्रमुख खिलाड़ियों में निरोशन डिकवेला, कुशल मेंडिस और दनुष्का गुणातिलका है, जिन्हें इस वर्ष जुलाई में इंग्लैंड दौर पर कोरोना प्रतिबंधों का उल्लंघन करने पर एक वर्ष के लिए बैन किया गया था।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका 18 अक्टूबर को अबू धाबी में नामीबिया के खिलाफ मुकाबले से अपना टी-20 विश्व कप अभियान शुरू करेगा। ग्रुप ए में उसके साथ आयरलैंड और नीदरलैंड मौजूद है।

श्रीलंकाई टीम : दासुन शनाका (कप्तान), कुशल जनित परेरा, दिनेश चांदीमल, धनंजय दी सिल्वा (उप कप्तान), पाथुम निसांका, चरित असलंका, अविष्का फर्नांडो, भनुका राजपक्षे, चमिका करुणात्ने, वानिंदु हसरंगा, दुष्मंता चमीरा, लहीरू कुमार, महेश थीक्षाणा, अकिला धनंजय, बिनुरु फर्नांडो।

दिनेश

वार्ता

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image