Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:03 Hrs(IST)
image
खेल


लक्ष्य सेन और सौरभ वर्मा प्री क्वार्टरफाइनल में

लक्ष्य सेन और सौरभ वर्मा प्री क्वार्टरफाइनल में

गुवाहाटी, 13 फरवरी (वार्ता) युवा स्टार और 2017 के उपविजेता लक्ष्य सेन तथा पूर्व विजेता सौरभ वर्मा ने यहां खेली जा रही 83वीं सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

लक्ष्य ने बुधवार को अरिंदम दासगुप्ता को लगातार गेमों में 21-10,21-10 से हराया जबकि सौरभ ने मुन्नवर मोहम्मद को 21-13,21-14 से पराजित किया। पुरुष वर्ग में इनके अलावा राहुल यादव, आलाप मिश्रा, हर्षील दानी, आर्यमन टंडन, कौशल धर्मामेर और रोहित यादव ने भी प्री क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

महिला वर्ग में रिया मुखर्जी, मालविका बंसोड़,वैदेही चौधरी, ऋतुपर्णा दास, वैष्णवी भाले, नेहा पंडित, श्रुति मुंदादा और दीपशिखा सिंह ने भी प्री क्वार्टफाइनल में जगह बना ली।

टूर्नामेंट में पुरुष और महिला वर्ग में आठ-आठ खिलाडियों को वरीयता देकर सीधे प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश दिया गया था। आज ही प्री क्वार्टरफाइनल मैचों का सुपर ड्रा भी निकला गया। इस टूर्नामेंट के मुख्य आकर्षण गत चैंपियन सायना नेहवाल और पीवी सिंधू 14 फरवरी को अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। सिंधू का मुकाबला मालविका बंसोड़ से और दूसरी सीड सायना का मुकाबला श्रुति मुंदादा से होगा।

पुरुष वर्ग में मौजूदा चैम्पियन एसएच प्रणय और पूर्व चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत की गैरमौजूदगी में बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनलिस्ट समीर वर्मा को पुरुष एकल में शीर्ष वरीयता मिली है। समीर वर्मा के सामने पहली चुनौती आर्यमन टंडन की होगी।

 

More News
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
image