Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:30 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लालजी टंडन ने मोदी और शाह से की मुलाकात

लालजी टंडन ने मोदी और शाह से की मुलाकात

पटना 12 जून (वार्ता) बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह से नयी दिल्ली में आज मुलाकात की।

राजभवन सूत्रों ने यहां बताया कि श्री टंडन ने नयी दिल्ली में 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पर श्री मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान राज्यपाल ने लगातार दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने पर श्री मोदी को शुभकामनाएं एवं बधाई दी और यह विश्वास व्यक्त किया कि उनके नेतृत्व में नये गौरवशाली भारत की वैश्विक प्रतिष्ठा और अधिक तेजी से बढ़ेगी।

राज्यपाल ने कहा कि श्री मोदी की अगुआई में सबका सहयोग लेते हुए भारत निश्चय ही विकास के शिखर को छूने में कामयाब हो सकेगा। श्री मोदी ने विश्वास व्यक्त किया कि ऐतिहासिक एवं सांस्कृतिक विरासतों और समृद्धियों से परिपूर्ण बिहार राज्य तेजी से प्रगति-पथ पर अग्रसर होगा।

श्री टंडन ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद नार्थ ब्लाॅक, नई दिल्ली स्थित गृहमंत्री के कार्यालय में श्री शाह से भी शिष्टाचार मुलाकात की तथा उन्हें नई सरकार में गृहमंत्री का पद ग्रहण करने पर बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि श्री शाह के नेतृत्व में भारत में शांति, सद्भावना और भाईचारा का विकास होगा तथा भारत की गरिमा बढ़ेगी।

सूरज

वार्ता

image