Wednesday, Oct 27 2021 | Time 08:29 Hrs(IST)
image
States


राजद ने लालू का फोन टेप करने का लगाया आरोप , जद यू ने किया इंकार

राजद ने लालू का फोन टेप करने का लगाया आरोप , जद यू ने किया इंकार

पटना 07 मई (वार्ता) कई आपराधिक मामलों मे जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बाहुबली पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से टेलीफोन पर बातचीत का टेप लीक होने के बाद राजद ने श्री यादव का फोन टेप किये जाने का आरोप लगाया वहीं महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाइटेड(जदयू) इससे इंकार किया है । राजद के विधायक रामानुज प्रसाद ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी अध्यक्ष श्री यादव का फोन टेप किया जा रहा है जो बेहद ही गंभीर मामला है । उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब राजद अध्यक्ष का ही फोन टेप हो रहा हो तो ऐसे में दूसरों का क्या होगा यह समझा जा सकता है । राजद विधायक ने कहा कि फोन पर बात करना भी अब सुरक्षित नहीं रह गया है । पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करायी जानी चाहिए । उन्होंने कहा कि राजद के कुछ और बड़े नेताओं का फोन टेप किया जा रहा है जो प्राइवेसी पर हमला है । 

More News

जयपुर एयरपोर्ट पर ड्राइवर के पास 56 लाख का सोना बरामद

26 Oct 2021 | 11:12 PM

जयपुर 26 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में कस्टम विभाग ने जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शारजहां से आए एक यात्री के पास से 1131.500 ग्राम गोल्ड बरामद किया है। जिसकी मार्केट वैल्यू 56 लाख 16 हजार रुपए से ज्यादा है।

see more..
राज्य सरकार ने एक लाख युवाओं को नौकरियां दी है-गहलोत

राज्य सरकार ने एक लाख युवाओं को नौकरियां दी है-गहलोत

26 Oct 2021 | 10:55 PM

उदयपुर 26 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना संकट के बावजूद प्रदेश में पिछले दो वर्षो के दौरान एक लाख युवाओं को नौकरियां दी हैं।

see more..

शाह के दौरे से प्रभावित नहीं कश्मीर के राजनीतिक दल

26 Oct 2021 | 10:26 PM

श्रीनगर ,26 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को छोड़कर अधिकांश राजनीतिक दल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मंगलवार सुबह संपन्न हुई चार दिवसीय हाई प्रोफाइल यात्रा के परिणाम से प्रभावित नहीं हैं।

see more..
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में दो आरोपियों को मिली जमानत

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में दो आरोपियों को मिली जमानत

26 Oct 2021 | 10:19 PM

मुंबई 26 अक्टूबर (वार्ता) मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मुंबई-गोवा क्रूज जहाज रेव पार्टी के दो आरोपियों को मंगलवार को जमानत दे दी।

see more..
image