Friday, Mar 29 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लालू 11वीं बार निर्विरोध चुने गए राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष

लालू 11वीं बार निर्विरोध चुने गए राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना 03 दिसंबर (वार्ता) चारा घोटाला मामले में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 11वीं बार आज पार्टी के निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिए गए।

राजद के राष्ट्रीय सहायक निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन ने यहां बताया कि वर्ष 2019-2022 के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र श्री लालू प्रसाद यादव की ओर से नामांकन पत्र प्राप्त हुआ है। श्री यादव की ओर से चार सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया।

श्री गगन ने बताया कि पटना स्थित पार्टी के केंद्रीय कैंप कार्यालय में श्री यादव के पुत्र एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और विधायक तेज प्रताप यादव ने नामांकन पत्र जमा कराया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, विधायक भोला यादव के साथ ही बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। राजद अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों के निर्वाचन के लिए भी आज ही नामांकन पत्र दाखिल किया गया। नामांकन पत्रों की जांच के बाद श्री यादव के निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा कर दी गई।

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

image