Friday, Mar 29 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए लालू यादव : पप्पू

पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए लालू यादव : पप्पू

पटना 25 अक्टूबर (वार्ता) जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के कांग्रेस के बिहार मामलों के प्रभारी भक्तचरण दास को ‘भकचोन्हर दास’ कहे जाने को लेकर आज जमकर हमला बोला और कहा कि राजद अध्यक्ष पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए हैं और वह संजय की आंखों से प्रदेश को देख रहे हैं और दलित नेताओं को अपमानित करना उनकी पुरानी आदत है।

जाप अध्यक्ष ने सोमवार को यहां हवाईअड्डा पर पत्रकारों से बातचीत में कहा, “लालू यादव पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए हैं और संजय की आंखों से बिहार को देख रहे हैं। आज भी उनके लिए परिवार ही सबकुछ हैं। वर्ष 1990 से लेकर अभी तक दलितों के प्रति उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया हैं। दलितों के प्रति उनकी सोच नकारात्मक रही हैं। दलित नेताओं को अपमानित करना श्री लालू यादव की पुरानी आदत है।”

श्री यादव ने कहा कि लालू यादव हमेशा दलित नेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते रहे है। उन्होंने रामसुंदर दास, कर्पूरी ठाकुर, रामविलास पासवान, जीतनराम मांझी से लेकर भक्त चरण दास तक सबके लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है। आज भी इनमें कोई परिवर्तन नहीं आया हैं।

जाप अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार का विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मिला हुआ हैं। जन अधिकार पार्टी मजबूती से कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगी। उन्हें लगता है सेवा के आधार पर उपचुनाव होगा। जनता सेवा करने वाले उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी।

सूरज

वार्ता

image