Friday, Apr 19 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ईटानगर में भूस्खलन, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

ईटानगर में भूस्खलन, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

ईटानगर 16 मई (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर कैपिटल कॉम्प्लेक्स में पिछले 24 घंटों के दौरान भूस्खलन की दो अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घायलों में दो की हालत गंभीर है।

पहली घटना में, रविवार रात ईटानगर के डी-सेक्टर में पंजाबी ढाबे के पीछे हुए विनाशकारी भूस्खलन में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन ने कच्चे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। उस घर में रह रहे नौ सदस्यीय परिवार के तीन सदस्य जिंदा दफन हो गए और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि बच्चों सहित चार अन्य बाल-बाल बच गए।

बचाव दल में शामिल अग्निशमन और आपातकालीन सेवा कर्मियों, शहर पुलिस, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) कर्मियों ने मशीनों और स्थानीय लोगों की सहायता से एक नाबालिग लड़के सहित दो लोगों के शव बरामद किए। मृतकों की पहचान तापस राय (15) और नागेन बर्मन (50) के रूप में की गई है।

संजय, यामिनी

जारी.वार्ता

More News
तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:43 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में शुक्रवार को लोकसभा की 39 सीटों के लिए हो रहे पहले चरण के मतदान में शाम पांच बजे तक कुल 6.23 करोड़ मतदाताओं में से 63.20 प्रतिशत ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image