Sunday, Jul 21 2019 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नेतन्याहू ने बनाया इजरायल के सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहने का रिकॉर्ड
  • बहरीन ने ब्रिटेन का टैंकर कब्जे में लेने पर ईरान की आलोचना की
मनोरंजन


दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया लारा दत्ता ने

दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया लारा दत्ता ने

..जन्मदिन 16 अप्रैल के अवसर पर ..

मुंबई 15 अप्रैल(वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री लारा दत्ता को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में 16 अप्रैल 1978 को जन्मीं लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल वर्ष 1995 में की। वर्ष 2000 में लारा दत्ता मिस यूनिवर्स टाइटिल से नवाजी गयी। लारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म अंदाज से की।इस फिल्म में लारा दत्ता के अपोजिट अक्षय कुमार थे।यह फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुयी। इस फिल्म के लिये उन्हें फिल्म फेयर द्वारा सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का पुरस्कार भी दिया गया।

वर्ष 2004 में लारा की फिल्म मस्ती प्रदर्शित हुयी जिसने टिकट खिड़की पर शानदार सफलता हासिल की। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म खाकी में लारा दत्ता ने कैमियो किया। इस फिल्म में उनपर फिल्माया यह गीत..ऐसा जादू डाला रे..दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया।वर्ष 2005 में प्रदर्शित बोनी कपूर की फिल्म नो इंट्री लारा के करियर की एक और सुपरहिट फिल्म साबित हुयी।

वर्ष 2007 में प्रदर्शित डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म पार्टनर लारा दत्ता के करियर की सुपरहिट फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ लारा दत्ता की जोड़ी काफी पसंद की गयी। वर्ष 2009 में लारा दत्ता को शाहरूख खान के साथ बिल्लू बार्बर में काम करने का अवसर मिला लेकिन यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नही दिखा सकी।

वर्ष 2010 में लारा दत्ता की सुपरहिट फिल्म हाउसफुल प्रदर्शित हुयी। वर्ष 2011 में लारा दत्ता ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया और चलो दिल्ली का निर्माण किया। यह फिल्म टिकट खिड़की पर हिट साबित हुयी।इसी वर्ष लारा ने मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ शादी कर ली। लारा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में अधिक सक्रिय नही हैं।

 

More News
गायक बनने की तमन्ना रखते थे आनंद बख्शी

गायक बनने की तमन्ना रखते थे आनंद बख्शी

20 Jul 2019 | 1:23 PM

..जन्मदिवस 21 जुलाई .. मुंबई 20 जुलाई (वार्ता) अपने सदाबहार गीतों से श्रोताओं को दीवाना बनाने वाले बालीवुड के मशहूर गीतकार आनंद बख्शी ने लगभग चार दशक तक श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया लेकिन कम लोगो को पता होगा कि वह गीतकार नहीं बल्कि पार्श्वगायक बनना चाहते थे।

see more..
मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन :विद्या बालन

मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन :विद्या बालन

20 Jul 2019 | 1:09 PM

मुंबई 20 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया है।

see more..
आलिया भट्ट को अपनी प्रेरणा मानती हैं अनन्या पांडे

आलिया भट्ट को अपनी प्रेरणा मानती हैं अनन्या पांडे

20 Jul 2019 | 12:42 PM

मुंबई 20 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, आलिया भट्ट को अपनी प्रेरणा मानती हैं।

see more..
39 वर्ष की हुयीं ग्रेसी सिंह

39 वर्ष की हुयीं ग्रेसी सिंह

20 Jul 2019 | 12:33 PM

मुंबई 20 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ग्रेसी सिंह शनिवार को 39 वर्ष की हो गयीं।

see more..
खुद को मिसफिट एक्टर समझता था :अनिल कपूर

खुद को मिसफिट एक्टर समझता था :अनिल कपूर

20 Jul 2019 | 12:23 PM

मुंबई 20 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि अपने शुरूआती दौर में वह खुद को मिसफिट समझते थे।

see more..
image