Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लाइन होटल से भारी मात्रा में शराब बरामद, सात गिरफ्तार

लाइन होटल से भारी मात्रा में शराब बरामद, सात गिरफ्तार

हाजीपुर 19 मार्च (वार्ता) बिहार के वैशाली जिले में सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार में उत्पाद विभाग की टीम ने एक लाइन होटल में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ धंधेबाज समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्पाद विभाग के सूत्रों ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि सराय बाजार के एक लाइन होटल में शराब की बिक्री की जा रही है। इस सूचना का आधार पर कल देर रात की गई छापेमारी में विभाग की टीम ने 177 बोतल विदेशी शराब, सात केन बीयर और 11400 रुपये नकद बरामद किए हैं।

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के दौरान लाइन होटल के मालिक एवं शराब कारोबारी राजा कुमार के साथ छह अन्य शराबियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराबियों में रामकिशोर तिवारी, संजीत तिवारी, सतीश तिवारी, सूरज कुमार, लखींद्र पासवान और अनुज कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार धंधेबाज एवं शराबियों को सराय थाने को सौंप दिया गया है। उनलोगों को आज जेल भेज दिया जाएगा।

सं सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image