Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
खेल


नवंबर में आयेगी लक्ष्मण की आत्मकथा ‘281 एण्ड बियाेंड’

नवंबर में आयेगी लक्ष्मण की आत्मकथा ‘281 एण्ड बियाेंड’

नयी दिल्ली 20 अगस्त (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटर वी वी एस लक्ष्मण की आत्मकथा ‘281 एण्ड बियाेंड’ इस वर्ष नवंबर माह में आयेगी।

लक्ष्मण की आत्मकथा का नाम ‘281 एण्ड बियाेंड’ होगा और यह 20 नवंबर को प्रकाशित होगी। वेस्टलैंड पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को स्टाइलिश बल्लेबाज लक्ष्मण की आत्मकथा प्रकाशित करने की घोषणा की।

अपनी आत्मकथा पर लक्ष्मण ने कहा, “ यह एक भावनात्मक यात्रा रही। कई ऐसी घटनाएं हैं जिन्हें मैं लगभग भूल चुका था लेकिन अचानक ही वे मेरे दिलो दिमाग में जाग उठी हैं क्योंकि मुझे अपने पूरे जीवन और करियर को विस्तार से याद करना पड़ा। मैंने बड़ी ईमानदारी से अपने तमाम अनुभवों को साझा करने की कोशिश की है। हालांकि मैं ड्रेसिंग रूम की बातों को साझा नहीं कर सकता लेकिन मैंने भारतीय क्रिकेट के दौर को सामने लाने का प्रयास किया है।”

लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा का नाम कोलकाता के ईडन गार्डन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गयी अपनी 281 रन की ऐतिहासिक पारी पर रखा है।

More News
गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

24 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image