Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

चेन्नई 07 अगस्त (वार्ता) तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एवं द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के दिवंगत नेता एम. करुणानिधि के पहली पुण्यतिथि के मौके पर पार्टी नेताओं और समर्थकों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्री करुणानिधि के बेटे और द्रमुक प्रमुख एम. के. स्टालिन ने इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अन्ना सलाई से उनके स्मारक तक मौन जुलूस निकाला और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

पार्टी की लोकसभा सांसद कनिमोझी, ए. राजा, तमिजाची थंगापंडियन के साथ अन्य सांसद, विधायक और पार्टी पदाधिकारी भी इस जुलूस में शामिल हुए।

श्री स्टालिन की बड़े भाई और द्रमुख से निष्कासित नेता एम. के. अलागिरी तथा उनके परिवार के सदस्यों ने भी इस मौके पर श्री करुणानिधि को श्रद्धांजलि अर्पित की।

द्रमुक की सहयोगी पार्टी मरुमलाची द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम के महासचिव वाइको के अलावा फिल्म गीतकार वैरुमुथू ने भी श्री करुणानिधि के समाधि स्थल पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

पुड्डुचेरी में भी लोगों ने श्री करुणानिधि के पहली बरसी के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री वी नारायणसामी तथा विधायक आर शिवा समेत द्रमुक के अन्य नेताओं ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image