Friday, Apr 19 2024 | Time 04:20 Hrs(IST)
image
खेल


कोरियन विश्व टीम से ली कियून बाहर

कोरियन विश्व टीम से ली कियून बाहर

हांगकांग, 22 मई (वार्ता) पूर्व एशियन प्लेयर ऑफ द ईयर ली कियून हो घुटने की चोट के कारण अगले महीने रूस में होने वाले फीफा विश्वकप में दक्षिण कोरियाई टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

कोरियाई लीग गंगवान एफसी के लिये खेलते हुये चोट लगा बैठे ली को विश्वकप टीम से बाहर होना पड़ा है जो दिग्गज खिलाड़ी के लिये बड़ा झटका है। वर्ष 2012 में कांटिनेंटल अवार्ड जीत चुके ली ने अपनी टीम उल्सान हुंदेई को एशियन चैंपियंस लीग खिताब जीतने में मदद की थी।

कियून को शनिवार को अपने क्लब की ओर से ग्योंगम एफसी के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गयी थी। कियून के बाहर होने के बाद कोच शिन ताएयोंग के लिये चोटिल खिलाड़ियों की सूची काफी लंबी हो गयी है। 32 वर्षीय खिलाड़ी के विश्वकप से बाहर रहने की पुष्टि भी कोरिया फुटबाल संघ ने मंगलवार को कर दी।

कियून के अलावा जियोनबुक मोटर्स के सेंट्रल डिफेंडर किम मिन जाए और डिजॉन विंगर क्वान चांग हून भी चोटों के कारण विश्वकप टीम से बाहर हो चुके हैं। किम हेयरलाइन फ्रैक्चर जबकि क्वान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण नहीं खेल रहे हैं।

प्रीति राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image