Friday, Apr 19 2024 | Time 05:51 Hrs(IST)
image
खेल


लेग स्पिनर स्वेप्सन को सिडनी टेस्ट के लिए बुलावा

लेग स्पिनर स्वेप्सन को सिडनी टेस्ट के लिए बुलावा

मेलबोर्न, 26 दिसंबर (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच जारी तीन टेस्ट मैच सीरीज के सिडनी में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने लेग स्पिनर मिशेल स्वेप्सन को बुलाया है।

स्वेप्सन का नाम बंगलादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की टीम में भी शामिल किया गया है। उन्होंने पहली बार 2017 में ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के साथ भारत का दौरा किया था। स्वेप्सन आखिरी टेस्ट के लिये बुलावा मिलने के बाद बिग बैश लीग में अपनी टीम ब्रिस्बेन हीट से हट गये ताकि वह मेलबोर्न क्रिकेट मैदान में बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अपनी टीम के साथ गेंदबाजी अभ्यास कर सकें।

चयनकर्ता अध्यक्ष ट्रेवर होंस ने कहा, “ सिडनी में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में स्वेप्सन के शामिल होने से हमें दो विशेषज्ञ स्पिनरों को खेलाने का मौका मिलेगा और परिस्थितियां भी इसी के अनुकूल हैं।

स्वेप्सन ने बीबीएल के इस सत्र में क्वींसलैंड के लिए 26.58 के औसत से 12 विकेट झटके है जिसमें विक्टोरिया के खिलाफ हैट्रिक समेत सात विकेट का बेहतरीन स्पैल शामिल है।

जतिन,राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image