Friday, Mar 29 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने राहत कोष को सौंपा एक माह का वेतन

विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने राहत कोष को सौंपा एक माह का वेतन

पटना 26 मार्च (वार्ता) कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए बिहार सरकार के प्रयास में सहभागी बनते हुए विधान परिषद के सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने आज अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष को सौंपा।

श्री मिश्रा ने यहां कहा, “कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए आवश्यक स्वास्थ्य सेवा में सांकेतिक योगदान स्वरूप मैने अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व से आग्रह है कि पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, विधान परिषद के सदस्यों से उनके एक माह के वेतन संग्रहित कर उसे मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करना चाहिए।”

विधान पार्षद ने कहा कि मुख्यमंत्री से भी आग्रह है कि राज्य के विधायक एवं विधान पार्षदों के ऐच्छिक कोष के आवंटन से संबंधित नियमावली में तत्काल परिवर्तन किया जाए ताकि जनप्रतिनिधियों को बड़ी राशि अपने-अपने इलाके या गृह जिले में देने में सहूलियत हो सके। उन्होंने कहा कि यदि नियमों में परिवर्तन हो जाए तो वे मधुबनी जिले के कोरोना संक्रमित मरीजों की चिकित्सा में इस्तेमाल होने वाली सामग्री खरीदने के लिए 10 लाख रुपये दे सकेंगे।

सूरज

वार्ता

image