Wednesday, May 22 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
States


कश्मीर में बैंक लूटने वाले आतंकवादियों की पहचान हुयी

कश्मीर में बैंक लूटने वाले आतंकवादियों की पहचान हुयी

श्रीनगर 4 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने पुलवामा जिले में कल दो बैंकों को लूटने वाले आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में की है। इन्हें पकड़ने के लिए व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान चलाया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज यहां बताया कि कल जिले के दो बैंकों में हुयी लूट की घटना में लश्कर के पांच से छह आतंकवादी शामिल थे। दो आतंकवादियों की पहचान उमर और फारूक के रूप में हुयी है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया गया है। अधिकारी ने बताया कि विमुद्रीकरण के बाद बैंक लूटने की घटनाओं में तेजी आयी है। पैसों की परेशानी झेल रहे आतंकवादी बैंकों को लूटने के लिए आईफोन समेत कई मंहगे उपकरणों से अपने सदस्यों से सपंर्क साधते हैं। घाटी के दक्षिणी इलाके में बैंक लूट की 12 से अधिक घटनाएं हुयी हैं जिममें आतंकवादियों ने बंदूक की नोंक पर 50 लाख से अधिक रुपये लूटे हैं। कुलगाम में एक मई को हुयी डैकैती में एक बैंककर्मी की हत्या भी कर दी गयी। आशा वार्ता

More News
राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

21 May 2024 | 11:48 PM

देहरादून, 21 मई (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के देहरादून स्थित कार्यालय में मंगलवार को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई। इसके अलावा, प्रदेश प्रवक्ता सुलेमान अली और सुनीता प्रकाश के संयुक्त तत्वावधान में मीठे पानी का छबील लगाकर उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त की गई।

see more..
सभी समाज के लोगों को बसपा ने दिया है मौका : मायावती

सभी समाज के लोगों को बसपा ने दिया है मौका : मायावती

21 May 2024 | 11:41 PM

जौनपुर, 21 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस, बीजेपी या अन्य पार्टियों के गठबंधन के साथ न मिलकर अकेले चुनाव लड़ रही है। हमने बनारस मंडल में सभी समाज के लोगों को मौका दिया है।

see more..
image